Vishal Ramawat

Add To collaction

प्यार और धोखा - 4





वो बोल रही थी हेलो अभिनव तुम कहा हो तुमने कितने दिन हो गए है तुम मुझसे ढंग से बात भी नही करते। अगर मुझसे कोई गलती हुई हो तो प्लीज् मुझे माफ़ कर दी।

फ़ोन सोफिया का था, सोफिया ने देखा कि सामने से किसी की आवाज नही आ रही है तो वह बोली अभिनव तू सुन रहे हो। सोफिया की बात सुनकर अवनी को बहुत बड़ा झटका लगा फिर भी वो हिम्मत कर  बोली मैं अवनी बोल रही हु अभिनव अभी सो रहा है।

वैसे आप कोंन बोल रही है  सोफिया ने जब दूसरी तरफ से अवनि की आवाज सुनी तो वो जम गई । कुछ देर के लिये दोनो तरफ खामोशी सा गयी थी सोफ़िया बोली मैं अभिनव की गर्लफ्रैंड बोल रही हु दिल्ली से।


सोफ़िया की बात पूरी भी नही हुई थी कि अवनि ने गुस्से में फ़ोन जमीन पे दे मारा जिसकी आवाज सुन  कर अभिनव भीं नींद में जाग गया। वो बोला क्या हुआ baby फोन क्यों तोड़ा। अवनि गुस्से में आकर बोली सोफिया कोन है ।

अभिनव को लगा की अब अगर पता चल ही गया है तो बता ही देता हूं वो बोला मेरी गर्लफ्रैंड है। अवनि ने गुस्से में आकर एक थप्पड़ अभिनव के गाल पर मार दिया। वो शान्त खड़ा रहा पर अवनि रुकी नही 2 थप्पड़ ओर जड़ दिये। जिससे अभिनव को अब गुस्सा आ गया और उसने एक थप्पड़ अवनि के गाल पर जड़ दिया जिससे वो बेड के पास पड़े नाईट लैम्प से टकरा गई जिससे उसके सिर में चोट लग गयी और वहा से हल्का खून आने लगा। 

वो बोला तुम्हें सोफिया से क्या लेना देना । तुम्हें तो मुझसे मतलब होना चाहिए। वो फिर बोला तुम्हें तो शारिरिक सुख मिल रहा है ना तो उसमें खुश रहो तुम्हें तो वो ही चाहिए था मुझसे । अब ज्यादा पचायत करने की जरूरत नही है। अवनि रोते हुए बोली, अभिनव मैं तुमसे प्यार करती हूं ।

वहाँ पर भी दोनों नही रुके दोनो के बीच आते बिगडती चली गयी। गुस्से में आकर अभिनव अवनि घर से निकल गया।

अवनि वही बैठ कर रोने लगी। कुछ देर बाद उसने खुद को संभाला और गाड़ी लेकर घर से निकल गयी। पुलिस स्टेशन पहुंच कर उसने अभिनव के खिलाफ रेप आरोप लगया। अवनि ने अपनी FIR में लिखाया की अभिनव ने शादी करने का विश्वास दिलाकर उसके साथ कई दफा रेप किया । और जब मैंने शादी करने का दवाब डाला तो मारपीट  की ओर अपनी बात से मुकर गया। पुलिस ने IPC की धारा 376 के  तहत केस दर्ज कर केस की जांच शुरू की।

केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर दोनों का मेडिकल करा कर रिपोर्ट न्यायालय में पेश की। न्यायालय ने अभिनव को 10 साल की सजा ओर 1 लाख रुपए का जुर्माना लगाया।

अवनि ने अपनी आँखों से आंसू पोछ कर बोली 8 महीने लग गए मुझे उसको सजा दिलवाने में । यह 8 महीने कैसे काटे मैं ही जानती हूं । रवि ने भी अपनी आँखों की नमी साफ की ओर बोला अच्छा किया तुमने उनको जेल भेज कर ऐसे लोगो को बाहर रहने की कोई जरुरत नही है जो किसी के जज्बात के साथ खेले ।  वो बोला तुम्हारी सोनिया से बात कब हुई थी इन सब मे उसकी भी कोई गलती नही थी।

अवनि बोली आज ही मिली थी कोर्ट में तब बात हुई थी उससे।  काफी बाते उसने ही बताई मुझे । ओर बोल रही थी कि उसके घर वालो को उसके ओर अभिनव के रिश्ते के बारे में पता चल गया था और उन्होंने सोनिया की शादी तय कर दी है ।

अवनि बोली अब बताओ तुम्हारे साथ क्या हुआ था। तुम क्यू मरने जा रहे थे।

कमशः

। । जयसियाराम ।।

Vishalramawat


   22
2 Comments

shahil khan

06-Apr-2023 10:03 PM

nice

Reply